Home ट्रेंडिंग खबरें अनुराग कश्यप की बेटी को तस्वीरें शेयर करने पर मिली RAPE की...

अनुराग कश्यप की बेटी को तस्वीरें शेयर करने पर मिली RAPE की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

188
Anurag Kashyap's daughter Aaliyah receives 'rape, death threats' for sharing lingerie pictures

Aaliyah Kashyap Rape Threat: बॉलीवुड में कई सेलेब्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ट्रोलर्स के निशाने पर सेलेब्स ही नहीं कई बार उनके परिवार वाले भी आ जाते हैं. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपनी ट्वीट्स के चलते ट्रोल हो जाते हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स का सामना वह कैसे करती हैं.

anurag kashyap daugher aaliyah kashyap flaunts her figure in printed bikini

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक बार फिर से ट्रोल होने के बाद हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग के दर्द के बया किया.

anurag kashyap daugher aaliyah kashyap undergarments photos goes viral

आलिया ने आगे कहा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है. मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं. अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो.