Home फोटो गैलरी दो बच्चों की मां 25 वर्षीय मॉडल की फिटनेस देख टीम का...

दो बच्चों की मां 25 वर्षीय मॉडल की फिटनेस देख टीम का हर खिलाड़ी बन गया रोमियो, करने लगा मैसेज…

163

आपको जानकर हैरानी होगी कि टैमी 2 बच्चों की मां भी हैं। उनका 3 साल का एक बेटा और 2 साल की एक बेटी है। यह दोनों बच्चे टैमी के पूर्व मंगेतर Reece Hawkins के हैं। टैमी का जून 2018 में ब्रेकअप हो गया था।

https://www.instagram.com/p/B7Mu1jkH_O0/

फिटनेस को लेकर खेल जगत में काफी सजगता दिखाई देती है। खिलाड़ी अपनी फिटनेस को मेनटेन करने के लिए घंटों जिम में बिताते हैं। खिलाड़ियों की फिटनेस के दीवाने पूरी दुनिया में होते हैं लेकिन आपसे कोई कहे कि पूरी टीम किसी एक महिला खिलाड़ी की फिटनेस और सुंदरता की दीवानी है तो आपको थोड़ा हैरानी होगी। लेकिन, ऐसा एक मामला सामने आया है कि ऑस्ट्रेलिया की मशहूर मॉडल और इंस्टाग्राम की सनसनी टैमी हैमब्रो (Tammy Hembrow) कि दीवानी एक पूरी टीम हो गई है और उन्हें रोमियो बनकर सारे खिलाड़ी मैसेज कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B7E449KH7SG/

25 साल की इस मॉडल ने हाल ही में एक खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि पूरी दुनिया के एथलीट उन्हें मैसेज कर रहे हैं। टैमी के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर पिक्स काफी अच्छी होती हैं जिसे देखकर उन्हें खेल जगत से कई मैसेज आते हैं। हैमब्रो के रिलेशन की बात करें तो अभी उसको लेकर कोई स्पष्टता नहीं है। लेकिन, खबरों की मानें तो वह अपने पुराने पार्टनर Jahkoy Palmer के साथ रिलेशन में हैं।

https://www.instagram.com/p/B6tkyeanjYZ/
https://www.instagram.com/p/B52XrB5nsAM/

1 COMMENT

  1. Hello very nice site!! Guy .. Beautiful .. Superb .. I will bookmark your website and take the feeds also?KI’m glad to find numerous useful information right here within the put up, we want develop extra strategies in this regard, thanks for sharing. . . . . .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here