Home ट्रेंडिंग खबरें ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी को हुआ CORONA, पहले इंडियन...

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी को हुआ CORONA, पहले इंडियन आइडल अभिजीत सावंत भी हुए पॉजिटिव

251
bhabiji-ghar-par-hain-shubhangi-atre

CoronaVirus: टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. शुभांगी ने बताया कि वह इस समय होम क्वारनटीन में हैं. डॉक्टर की सलाह से वह दवाएं ले रही हैं. वहीं, शुभांगी के पति और बेटी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं. शुभांगी ने बताया “मुझे पिछले दो दिन से लक्षण दिख रहे थे तो मैंने रैपिड टेस्ट करवाया था, मैंने RTPCR टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है और घर पर ही मेडिकेशन चल रही है. मुझे बुखार था, लेकिन मुझे टॉन्सिल्स की समस्या हो रही थी तो मुझे लगा वही होगा, लेकिन जब मुझे और भी लक्षण नजर आए तो मैंने तुरंत टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है.”

सूत्र ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शुभांगी अत्रे को अपनी तबीयत नासाज लग रही थी और उन्हें सर्दी-खांसी के साथ बुखार भी आ रहा था. सूत्र के मुताबिक, ऐसे में जब उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया तो पॉजिटिव निकला. यही वजह है कि शुभांगी अब घर में रहकर पूरी तरह एहतियात बरत रही हैं और डॉक्टर के कहे मुताबिक दवाइयां ले रहीं हैं.

सेट से एक अन्य सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि मार्च के अंत में होली के बाद से ही शुभांगी अत्रे ने सीरियल के लिए कोई शूटिंग नहीं की है. उल्लेखनीय है कि पिछले कई सालों से हिट रहे इस शो के निर्माता संजीव कोहली को भी कुछ दिनों पहले कोरोना हो गया था, लेकिन वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इनके अलावा हाल ही में इस शो की एक हेयर ड्रेसर को भी कोरोना हो गया था.