Home बिग बॉस 14 Bigg Boss शो में आते ही कंटेस्टेंट Sara Gurpal फंसी विवादों में,...

Bigg Boss शो में आते ही कंटेस्टेंट Sara Gurpal फंसी विवादों में, मैरिज सर्टिफिकेट हुआ वायरल!

107
bigg-boss-14-housemate-sara-gurpal-married-me-claims-punjabi-singer-tushar-kumar

Bigg Boss 14: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है. 3 अक्‍टूबर को बिग बॉस का धमाकेदार प्रीमियर हुआ था. इस दौरान शो के कंटेंस्‍टेंट्स ने अपनी बातों और डांस परफॉरमेंस से इंप्रेस किया. लेकिन शो की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) विवादों में फंस गई हैं. दरअसल एक पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी शादी सारा गुरपाल से हुई है. उनका कहना है कि दोनों ने साल 2014 में शादी की थी.

bigg-boss-14-housemate-sara-gurpal-married-me-claims-punjabi-singer-tushar-kumar

तुषार की मानें तो सारा और उन्होंने पंजाब के जालंधर में 16 अगस्त 2014 को शादी कर ली थी। तुषार कहते हैं कि “मैं सिर्फ यह साबित करना चाहता हूं कि सारा वह है जिससे मैंने शादी की है और वह दुनिया से झूठ बोल रही हैं कि वह अभी भी सिंगल हैं। तुषार और सारा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें सारा सिंदूर और लाल पारंपरिक चूड़े में नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश लग रहे हैं।

Bigg Boss 14 housemate Sara Gurpal married me, claims Punjabi singer Tushar Kumar

तुषार का कहना है कि सारा मानने के लिए तैयार नहीं की वह तस्वीरें उनकी है। वह कहते है “मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर संदेश मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी यह दावा कर रही है कि वो वह नहीं है जिसने मुझसे शादी की है। उनका मानना है की जिसने मुझसे शादी की, वह सारा जैसी दिखती है।”

Bigg Boss 14 housemate Sara Gurpal married me, claims Punjabi singer Tushar Kumar

उनका कहना है कि सारा उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोल रही हैं। तुषार का कहना है कि सारा ने उनसे प्रसिद्धि के लिए शादी की। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने प्रसिद्धि पाने के लिए और यूएसए की नागरिकता पाने के लिए मुझसे शादी की। उन्होंने मुझे छोड़ दिया क्योंकि उन्हें मेरी तरफ से कोई प्रसिद्धि नहीं मिली,”