Home बिग बॉस 14 Bigg Boss 14: पारस का Pavitra Punia पर बड़ा आरोप, डेटिंग के...

Bigg Boss 14: पारस का Pavitra Punia पर बड़ा आरोप, डेटिंग के वक्त छुपाई शादीशुदा होने की बात

122
Bigg Boss 14: Paras Chhabra claims Pavitra Punia was married while she was dating him and kept him in dark - newsdezire

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया एक्टर पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं. काफी समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन लगता है उनके बीच की तल्खियां आज तक खत्म नहीं हुई हैं. पवित्रा ने एक इंटरव्यू में पारस संग अपने रिश्ते को सबसे बड़ी गलती बताया था. अब पारस ने इसका करारा जवाब दिया है.

Bigg Boss 14: Paras Chhabra claims Pavitra Punia was married while she was dating him

पारस ने पवित्रा पर धोखेबाजी का आरोप लगाया है. पारस ने दावा किया कि पवित्रा ने उनके साथ डेटिंग करते वक्त अपनी शादी के बारे में छुपाया था. पवित्रा की शादी के बारे में पारस को उनके पति के मैसेज से पता चला था.

”इसके बाद मैंने पवित्रा से इस बारे में बात की तो वो शादीशुदा होने की बात पर सहमत दिखी. इसके बाद मुझे पवित्रा के बारे में एक के बाद एक शॉकिंग बातें मालूम पड़ी.”

Bigg Boss 14: Pavitra Punia comments on ex-boyfriend Paras Chhabra, says '  I don't talk about people who are dependent on women'

ईटाइम्स से बात करते हुए पारस ने कहा- पवित्रा ने सही कहा कि मैं उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती हूं क्योंकि एक शादीशुदा महिला दूसरे को डेट नहीं कर सकती और मुझे बेवकूफ नहीं बना सकती. पारस ने कहा कि वे अभी अपना मुंह नहीं खोलना चाहते हैं. वे अभी बहुत बड़ा खुलासे कर सकते हैं. लेकिन जो भी होगा समय बताएगा. बिग बॉस के दौरान पवित्रा की जर्नी इस चीज को दिखाएगी.