Home ट्रेंडिंग खबरें BJP नेता Sambit Patra को कोरोना के लक्षण, भर्ती: रिपोर्ट्स

BJP नेता Sambit Patra को कोरोना के लक्षण, भर्ती: रिपोर्ट्स

453
BJP spokesperson Sambit Patra hospitalised after Covid-19 symptoms

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra main Corona lakshna ) में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल संबित पात्रा को गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल संबित की तरफ से इसकी कोई जानकारी नहीं आई है।

बीजेपी में शामिल हो चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबित पात्रा के लिए ट्वीट भी कर दिया है। उन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

बता दें कि संबित पात्रा खुद भी डॉक्टर हैं। वह हिंदू राव हॉस्पिटल में मेडिकल ऑफिसर रहे हैं। राजनीति की बात करें तो संबित पात्रा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में ओडिशा की पुरी सीट से इलेक्शन लड़ा था। लेकिन बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्रा ने उन्हें हरा दिया था। इसे पहले 2012 में संबित ने बीजेपी से ही निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ा था। तब कश्मीरी गेट से उन्हें उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन वह हार गए थे। फिलहाल संबित टीवी डिबेट्स में छाए रहते हैं।

फिलहाल संबित पात्रा को कोरोना है या नहीं इसकी जांच होगी। लेकिन पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वह महाराष्ट्र सरकार में दूसरे कोरोना संक्रमित मंत्री थे। इससे पहले एनसीपी कोटे से मंत्री जितेंद्र अहवाद संक्रमित हुए थे।

देश की बात करें तो गुरुवार सुबह तक कोरोना केसों की संख्या 1,58,333 हो चुकी है। इसमें से 67,692 लोग अबतक ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 4,531 लोगों ने कोरोना से जान गंवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here