Home बेशर्म बॉलीवुड कोरोना के संकट में Sakshi Malik ने Glamorous तसवीरें से मचाया सनसनी

कोरोना के संकट में Sakshi Malik ने Glamorous तसवीरें से मचाया सनसनी

225
‘Bom Diggy Diggy’ Fame Sakshi Malik’s Latest Monokini Pictures Will Blow Your Mind

SAKSHI MALIK एक बहुआयामी सौंदर्य हैं। वह एक फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली की प्रभावकार हैं, जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका जन्म 22 जनवरी 1993 को यूपी के कानपुर में हुआ था। साक्षी के पास बी.टेक की डिग्री है, जो उन्होंने दिल्ली से पूरी की है। अपने कॉलेज के दिनों के दौरान, वह अक्सर कार्यक्रमों और फैशन शो में सबसे आगे रहती थीं।

यह तब है जब साक्षी ने महसूस किया कि उनका कैमरे के प्रति आकर्षण था और उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखने का फैसला किया। अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, वह अपनी सच्ची कॉलिंग का पीछा करने के लिए मुंबई चली गई जहाँ उसने मॉडलिंग एजेंसी के साथ साइन अप किया और बाकी इतिहास है।

SAKSHI MALIK कई विज्ञापनों जैसे पी सी ज्वेलर्स, फ्रेश लुक, न्याका इत्यादि में दिखाई दी हैं। वह म्यूजिक वीडियो “कुड़िये स्नैपचैट वलिये” में भी नजर आई थीं। हालांकि, साक्षी को बड़ा ध्यान तब लगा जब उन्हें कार्तिक आर्यन और नुशरत भरुचा के साथ फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के गाने “बम डिगी डिगी” में देखा गया। इस गीत ने उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स का एक विस्फोट किया। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वह हर दिन अद्भुत फोटोशूट या सेल्फी के साथ व्यवहार करती हैं।

View this post on Instagram

swim ready ?‍♀️ #midweekblues ?

A post shared by Sakshi Malik (@sakshimalikk) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here