Home ट्रेंडिंग खबरें ड्रग्स केस में NCB से घबराए बॉलीवुड के तीन Superstars

ड्रग्स केस में NCB से घबराए बॉलीवुड के तीन Superstars

270
Shah Rukh Khan

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द पूछताछ के लिए बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार्स को बुलाने वाली है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को सूत्रों से पता चला है कि एजेंसी जल्द ‘S’, ‘R’ और ‘A’ नाम वाले स्टार्स को समन भेजने वाली है जिनके खिलाफ सबूत मिले हैं।

हाल हीं में पता चला है कि ‘जबसे ये खबर बाहर आई है, तबसे ये तीनों स्टार्स घबरा गए हैं।’ सूत्रों ने बताया कि ‘S’, ‘R’ और ‘A’ एक ही स्ट्रैटेजी अपनाने की कोशिश कर रहे हैं और ‘कानूनी मदद का सहारा ले रहे हैं’। सूत्रों का ये भी कहना है कि ‘उन तीनों ने आपस में भी बातचीत की है और साथ ही दीपिका पादुकोण से भी संपर्क किया है’ जिनसे कुछ दिन पहले ही NCB ने ड्रग्स केस में पूछताछ की थी। बता दें कि सूत्रों के मुताबिक, ‘ये तीनों स्टार्स दीपिका के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं’। ‘S’, ‘R’ और ‘A’ ‘डिजीटल सबूत भी मिटा सकते हैं क्योंकि सीडीआर डिटेल्स से पता चला है कि ये तीनों ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे।’

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे. इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

गौरतलब है कि केंद्रीय एजेंसी एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है.

दीपिका पादुकोण से हुई पूछताछ

दीपिका पादुकोण से शनिवार को NCB द्वारा पूछताछ की गई थी जहां वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई चैट्स के सामने आने के बाद गई थी जिसमें वह उनसे ‘माल’ या ‘हैश’ देने के लिए कह रही थी। करिश्मा से भी NCB ने पूछताछ की और जब दोनों का आमना-सामना कराया गया तो ‘दोनों ने चैट्स की बात तो कबूली लेकिन ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया’ और कहा कि ‘हैश कोई ड्रग नहीं’ है।

उनके साथ श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, करिश्मा प्रकाश और जया साहा के फोन को आगे की जानकारी के लिए एजेंसी ने जब्त कर लिया है। इन तीनों को अभी तक मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है और उन्हें दोबारा समन भेजे जाने की संभावना है।

अब तक, एजेंसी ने बॉलीवुड ड्रग कार्टेल मामले में कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। उनके अलावा, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित 19 लोगों को ड्रग्स की खरीद और वित्तपोषण के लिए एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।