Home ट्रेंडिंग खबरें Coronavirus Live Updates: आज कोरोना से दो लोगों की मौत, देश में...

Coronavirus Live Updates: आज कोरोना से दो लोगों की मौत, देश में 348 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

186
Coronavirus: Total Cases Rise to 5800, Death Toll Touches 166 - Govt says

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह सात बजे से रात के नौ बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ का ऐलान किया है. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने शाम पांच बजे सभी लोगों से अपने बालकनी में खड़े होकर ताली और थाली बजाने की अपील की है. ये दरअसल उन लोगों के लिए हौसला अफजाई होगा जो इस संकट की घड़ी में भी आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए घर से बाहर निकलकर काम कर रहे हैं. बता दें देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80 के करीब नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. रविवार सुबह तक पूरे देश भर में COVID-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 348 हो गई है. देश में अब तक 6 लोगों की मौत हुई है. सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहां अभी तक 74 मामले सामने आए हैं. कोरोना से देश के 22 राज्य प्रभावित हैं.

25 मार्च तक रेल सेवा बंद करने पर विचार

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रेलवे बोर्ड की बैठक जारी है. सूत्रों ने बताया कि रेलवे 25 मार्च तक रेल सेवा बंद करने पर विचार कर रहा है. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ रही है और अब तक 348 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

पटना में कोरोना से मौत

पटना में कोरोना  मरीज की मौत एम्स में हुई. 38 साल का शख्स कतर से आया था. मौत उसकी कल सुबह हुई लेकिन मौत के बाद शाम में रिपोर्ट आई है जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया. बता दें कि पटना में कोरोना पॉजिटिव के 2 केस सामने आए हैं, जिनमें से एक की मौत एम्स पटना हो गई है. दूसरे का इलाज NMCH पटना में चल रहा है. इसी के साथ देश में मरने वालों की तादाद 6 हो गई है और संक्रमितों की संख्या 347 पहुंच गई.

पंजाब में लॉकडाउन

जनता कर्फ्य के बीच चंडीगढ़ से एक पॉजिटिव केस सामने आया है. इस बीच पंजाब सरकार ने पांच जिलों में लॉकडाउन की घोषणा की है. जालंधर, पटियाला, नवानशहर, होशियारपुर और संगरूर जिले में लॉकडाउन किया गया है.ये लॉकडाउन 31 मार्च तक जारी रहेगा.

जोधपुर में भी कोरोना की दस्तक

जोधपुर में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, पूरे परिवार को आइसोलेशन में भेजा गया

1 COMMENT

  1. […] कोरोना वायरस की वजह से कोई भी टीवी सितारा घर के बाहर नहीं जा पा रहा है। तभी तो ये सभी लोग अपने अपने घरों पर मस्ती करने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं ये सितारे घर में अपनी पुरानी आदतों को भी ताजा कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ हाल बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी आरती सिंह का है। हाल ही में आरती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आरती सिंह दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सिनरन बनकर डांस कर रही हैं। इतना ही नहीं पूरा फील लेने के लिए उन्होंने टॉवल के साथ मेरे ख्वाबों में जो आए गाने पर ताल से ताल मिलाई है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here