Home बेशर्म बॉलीवुड Kanika Kapoor Coronavirus: तीसरी बार भी कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलीं, जारी रहेगा...

Kanika Kapoor Coronavirus: तीसरी बार भी कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलीं, जारी रहेगा इलाज

146
coronavirus-scare-kanika-kapoor-tests-positive-for-covid-19-for-third-time

अन्य देशों की तरह भारत भी करोनो वायरस के कहर से जूझ रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिक कपूर कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में आइसोलेशन में रखा गया है। कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। इसके बाद वे कुछ पार्टियों में शामिल हुईं और कई लोगों से मिली। जिसके चलते उन लोगों के भी कोरोना वायरस संक्रमित होने का जोखिम बढ़ गया है।

View this post on Instagram

Hi 🙋🏻‍♀️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका के पहले दो बार टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें उन्हें कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट आई थी। अब एक बार फिर सिंगर का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और तीसरी बार भी वे पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका के परिवार ने पहली रिपोर्ट के बारे में संदेह जताया था, जिसके कारण उनका फिर से टेस्ट किया गया था।

View this post on Instagram

❤️💗🧡💛❤️💗🧡💛❤️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

एक वेबसाइट के मुताबिक SGPGIMS के निदेशक प्रोफेसर आरके धिमन ने बताया कि कनिका अब भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई हैं। जब तक वे कम से कम दो टेस्ट में कोविड-19 नेगेटिव नहीं आती हैं, तब तक उनका इलाज जारी रहेगा। बता दें कि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया था कि स्वास्थ्य टीम्स ने कनिका के संपर्क में आए 162 लोगों को लिस्ट किया है, जिनमें 35 लोग कानपूर से हैं। ये कनिका के साथ पार्टी में शामिल थे। इनमें से 63 लोगों की रिपोर्ट आ गई है और ये कोरोना वायरस नेगेटिव पाए गए हैं। कनिका के संपर्क में आए बाकी लोगों की तलाश रविवार को भी जारी थी। वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि 120-130 लोगों की पहचान की गई है और उनके सेंपल इकट्ठे किए गए हैं।

View this post on Instagram

She’s cute👭😜 @tanyaganwani

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here