Home ट्रेंडिंग खबरें Corona से इस हॉलीवुड मशहूर Actor की हुई मौत से मचा हड़कंप

Corona से इस हॉलीवुड मशहूर Actor की हुई मौत से मचा हड़कंप

167

कोरोनावायरस(Coronavirus) से इस समय दुनिया के 199 देश जंग लड़ रहे हैं. इस खतरनाक वायरस का आलम यह है कि विश्व का ताकत से ताकतवर देश असहाय नजर आ रहा है. इस वायरस से अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित है जबकि पूरी दुनिया में 23 हजार से ज्यादा लोग इससे अपनी जान गवां चुके हैं. कई बड़े स्टार भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. अब इस कोरोना वायरस की वजह से एक और स्टार एक्टर ने अपनी जान गवां दी है. हालीवुड (Hollywood) सुपरस्टार मार्क ब्लम(Mark Blum) ने कोरोनावायरस से संक्रमित होने के कारण अपनी जान गवाई

मार्क ब्लम (Mark Blum) के निधन की सूचना उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ने ई-मेल के माध्यम से दी. मार्क का इलाज न्यूयार्क (New York) के एक अस्पताल में चल रहा था और यहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली. SAG-AFTRA के वाइस प्रेसीडेंट रेबेका डैमेन ने मार्क के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन एक्टर थे और उन्होंने हमेंशा नए जब्जे के साथ अपने काम को किया. मार्क ने न्यूयार्क थियेटर कम्यूनिटी के उत्थान के लिए कई बड़े काम किए. मार्क ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी फिल्में की हैं.

बड़ी खबर! Coronavirus से हुई इस हॉलीवुड सुपरस्टार की हुई मौत, न्यूयॉर्क के अस्पताल में चल रहा था इलाज

आपको बता दें कि इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोनावायरस शुरू तो चीन से हुआ था लेकिन संक्रमित लोगों की संख्या के मामले में अब विश्व का सबसे ताकतवर देश अमेरिका (America) आगे है. जहां चीन में अभी तक 81 हजार मामले सामने आएं हैं वहीं अमेरिका में अब तक 85 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं. ताजा आंकड़ो के मुताबिक अमेरिका में पिछले 24 घंटे अंदर 1600 से ज्यादा संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई है.

बात दें कि इस वक्त पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। इसकी वजह से पूरी दुनिया के 199 देश जंग लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की चपेट में अबतक कई हॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। ये बीमारी एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। इसी वजह से सभी देश लॉकडाउन को अपना रहे हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग किया जा सके। इस वायरस से अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित है, जबकि पूरी दुनिया में 23 हजार से ज्यादा लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं। 

1 COMMENT

  1. […] ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और अलगाव में है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “पिछले 24 घंटों में मैंने हल्के लक्षण विकसित किए हैं और कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं अब अलग-थलग हो गया हूं, लेकिन मैं इस वायरस से लड़ते हुए वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरकार की प्रतिक्रिया जारी रखूंगा।” […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here