Home ट्रेंडिंग खबरें India vs Sri Lanka, 2nd T20: श्रीलंका ने भारत को दिया 143...

India vs Sri Lanka, 2nd T20: श्रीलंका ने भारत को दिया 143 रनों का टारगेट

146

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 142 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 143 रनों का टारगेट दिया.

Live Score IND vs SL 2nd T20

दानुष्का गुणाथिलका और अविष्का फर्नांडो की जोड़ी ने श्रीलंका को ठीक-ठाक शुरुआत दी. दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 38 रन जोड़े. श्रीलंका की पारी के पांचवें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर ने अविष्का फर्नांडो को चलता किया. वॉशिंगटन सुंदर ने अविष्का फर्नांडो को नवदीप सैनी के हाथों कैच आउट करा कर श्रीलंका को पहला झटका दे दिया.

अविष्का फर्नांडो 22 रन बनाकर आउट हुए. आठवें ओवर में नवदीप सैनी ने श्रीलंका को दूसरा झटका दिया और दानुष्का गुणाथिलका को बोल्ड कर दिया. दानुष्का गुणाथिलका 20 रन बनाकर आउट हुए. अविष्का फर्नांडो 16 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हुए. फर्नांडो को वॉशिंगटन सुंदर ने नवदीप सैनी के हाथों कैच कराया. कुसल परेरा 34 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में तीन छक्के लगाए. कुलदीप की गेंद पर शिखर धवन ने उनका कैच लिया.

शनाका (9) को नवदीप सैनी ने पंत के हाथों कैच कराया. दसुन शनाका (7) को जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड किया. इससे पहले भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. दोनों ही टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here