Home ट्रेंडिंग खबरें Priyanka Chopra का आरोप- डायरेक्टर ने की थी कपड़े उतारने की जिद,...

Priyanka Chopra का आरोप- डायरेक्टर ने की थी कपड़े उतारने की जिद, Salman ने बचाया…

132
priyanka chopra reveals in unfinished, when directror aksed to-strip for a song

Priyanka Chopra Strip: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) जारी हुई है। जिसमें प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया है। ऐसा ही एक किस्सा है जब एक निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था कि फिल्म में चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने तब उनकी मदद की थी।

दरअसल जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फिल्म के शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा किया है। उस फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें प्रियंका को एक- एक करके अपने कपड़ों को उतारना था। वह गाना लंबा था और प्रियंका उस वक्त अपनी स्किन दिखाना नहीं चाहती थीं। ऐसे में प्रियंका ने निर्देशक से कहा था कि क्या वे एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन लें? क्योंकि वे अपनी स्किन को दिखाना नहीं चाहती थीं।

प्रियंका की बात सुनकर डायरेक्टर ने कहा था कि वे अपनी स्टाइलिस्ट से बात करें। निर्देशक ने आगे ये भी कहा था, ‘जो भी हो चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे।’ निर्देशक की ये बात प्रियंका को पसंद नहीं आई और उन्होंने अगले ही दिन प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। हालांकि प्रियंका का ये फैसला निर्देशक पर भी भारी पड़ा और जब प्रियंका किसी दूसरी फिल्म के शूट में बिजी थीं तो प्रोड्यूसर उनसे मिलने आया।

priyanka chorpa looks so hot

निर्देशक ने आगे ये भी कहा था, ‘जो भी हो चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए. नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे.’ निर्देशक की बात सुनकर एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने की बात सोच ली थी. प्रियंका बुक में लिखती है, ‘मेरे को- स्टार सलमान खान भारत के एक बड़े स्टार थे. उन्होंने मामले की गंभीरता समझी और तुरंत बीच बचाव करने आ गए.

priyanka chorpa looks so hot

जब प्रोड्यूसर आए तो सलमान ने उनसे बात की और मामला सुलझाया. मुझे नहीं पता कि सलमान खान ने उनसे क्या बात की लेकिन इसके बाद प्रोड्यूसर का बात करने का तरीका एकदम बदल गया था.’ वहीं, उन्होंने किताब में एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें वो बताती है कि कैसे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपाया था और उनकी आंटी ने उन्हें पकड़ लिया था.