Home ट्रेंडिंग खबरें सुशांत सिंह राजपूत ने इसलिए की आत्महत्या, कारण सुनकर आपका दिल टूट...

सुशांत सिंह राजपूत ने इसलिए की आत्महत्या, कारण सुनकर आपका दिल टूट जाएगा

4887
sushant singh rajput hang himself in his home

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में अपने बांद्रा के घर में आत्महत्या कर ली और उनके इस कदम से हर कोई सदमे में है। फिलहाल लोग इस समय ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया। अब खबर है कि सुशांत डिप्रेशन में थे।

माना जा रहा है कि सुशांत सिंह clinical depression में थे और वो इसका इलाज करवा रहे थे। काफी समय से वो ग्लैमर जगत से दूर थे।

reason-why-sushant-singh-rajput-committed-suicide-will-break-your-heart

लेकिन सुशांत शायद अपने दुख झेल नहीं पाए और उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी हैं और सुशांत के पड़ोसियों से फिलहाल पूछताछ चल रही है। सुशांत ने जब ये कदम उठाया तो घर में कुछ दोस्त मौजूद थे। कमरे का दरवाज़ा तोड़ने पर सुशांत का शव पंखे से लटकता मिला। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है।

क्या थी दिक्कत

सुशांत की दिक्कतों को लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। वहीं लोग उनके जीवन से लड़ने की क्षमता पर भी बहस कर रहे हैं। लेकिन एक बात जो शायद हम सब समझना भूल जाते हैं वो ये है कि किसी का दुख, कोई भी नहीं आंक सकता।

टूट गए फैन्स

सुशांत सिंह राजपूत अपने फैन्स के बेहद करीब थे और लगातार उनसे जुड़े रहते थे। सुशांत के दुनिया से अलविदा कहने के बाद फैन्स भी टूट चुके हैं और अपने स्टार को इस तरह अलविदा कहना उन्हें तोड़ कर रख दे रहा है।

नहीं समझ पाए दिक्कत

सुशांत के करीबी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्होंने इतना कठोर कदम क्यों उठाया। वो शायद किसी से कुछ कह पाते तो चीज़ें कुछ और होती। लेकिन सुशांत बिना किसी से कुछ कहे इतना बड़ा दुख झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए।

हाल ही में झेला दुख

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाईड कर लिया था। दिशा अपनी बिल्डिंग के 14वें माले से कूद गई थीं और उनकी मौत ने सुशांत को हिला कर रख दिया था।