Home ट्रेंडिंग खबरें Sanjay Dutt पर लगा है करोड़ों का दांव, बीमारी के बाद बीच...

Sanjay Dutt पर लगा है करोड़ों का दांव, बीमारी के बाद बीच में फंसी फिल्में

515
'KGF' Adheera's first look released: Sanjay Dutt impresses with his intense look

एक्टर संजय दत्त Sanjay Dutt अचानक अपनी बीमारी का ऐलान करके कुछ दिन के ब्रेक का ऐलान करते हैं और फिर खबर आती है कि उनको लंग कैंसर है. ऐसे में अगले ही दिन महेश भट्ट की मूवी ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज किया जाता है, जिसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में हैं, और जब उस ट्रेलर को यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा डिसलाइक्स मिलते हैं, तो सबके मन में ये ख्याल उठता है कि क्या संजय दत्त के होते हुए भी ये मूवी पिट जाएगी? संजय दत्त पर निर्माताओं ने जो इतने बड़े बड़े दांव लगा रखे हैं, कुल रकम 700 करोड़ रुपए से ऊपर की है, उसका क्या होगा? आप सोच रहे होंगे कि संजय दत्त अभी कौन कौन सी फिल्में कर रहे थे, कौन सी मूवी किस स्टेज में है, किस की शूटिंग पूरी हो चुकी है, किसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है, किसकी डबिंग रह गई है.

sanjay-dutt-kgf films-stuck-in-the-middle

कुछ ऐसी मूवी भी हैं, जिनकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, तो संजय दत्त के इलाज में देरी होने पर वो संजू की जगह किसी और एक्टर को भी रिप्लेस कर सकते हैं. तो आइए जानिए उनकी मूवीज की क्या पोजीशन है.

Shamshera

28 अगस्त को रिलीज हो रही ‘सड़क 2’ संजय दत्त की 90 के दशक की मशहूर फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. इस बार आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं और संजय दत्त आलिया के मददगार के तौर पर हैं. ऐसे में संजय दत्त के जबरा फैन इस मूवी को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन सुशांत के मामले में महेश भट्ट के रोल से खुश नहीं थे उनके फैंस और ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को बना दिया भारत का सबसे डिसलाइक्ड वीडियो. चूंकि इस मूवी को लेकर सारी डील ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले ही हो चुकी थी, सो महेश भट्ट की सेहत पर कोई आर्थिक असर तो नहीं पड़ने वाला है.

Bhuj

इस मूवी में डबिंग का कुछ काम बाकी था, लेकिन ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, सो कम से कम इस मूवी को तो कोई नुकसान संजय की वजह से तो नहीं होगा, बल्कि फायदा लेने की पूरी कोशिश में हैं महेश भट्ट. संजय के बीमार होने के ऐलान के अगले दिन ही उन्होंने ट्रेलर लांच करके ऐसा करने की कोशिश भी की थी.