Home ट्रेंडिंग खबरें Sushant की मौत के 106 दिन बाद AIIMS की रिपोर्ट में अहम...

Sushant की मौत के 106 दिन बाद AIIMS की रिपोर्ट में अहम खुलासा

286
sushant-singh-rajputs-cousin-mla-neeraj-bablu-gave-a-big-statement

Sushant Singh Suicide Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 106 दिन हो गए हैं. लेकिन मिस्ट्री अब भी बाकी है. एम्स ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी. आजतक को एम्स की रिपोर्ट को लेकर मिली एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है. जिसमें बताया गया है कि सुशांत के विसरा में जहर नहीं मिला. लेकिन हत्या की थ्योरी ही खत्म हो गई ऐसा भी नहीं है. जांच पड़ताल अभी भी जारी है.

सुशांत की मौत के 106 दिन बाद उम्मीद बनी है कि सच से परदा उठेगा. मौत की मिस्ट्री खुलेगी. हत्या या आत्महत्या का सस्पेंस खत्म होगा. एम्स की हाईप्रोफाइल टीम ने सुशांत की पोस्टमार्टम और विसरा की जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी. एम्स की रिपोर्ट को सार्वजिनक नहीं किया गया है. लेकिन आजतक को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक-सुशांत के जिस्म में कोई जहर नहीं मिला.

एम्स की फोरेंसिंक टीम ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट में कोई जहर नहीं पाया. मतलब एम्स रिपोर्ट ने जहर वाली थ्योरी को नकार दिया है. सुशांत के परिवार ने सुशांत की हत्या का शक जताया था. पिता केके सिंह ने सीधे-सीधे रिया पर जहर देने का आरोप लगाया था. लेकिन एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत के पिता के इल्जाम को खारिज कर दिया.

जहर की थ्योरी से परदा उठ गया. इसका मतलब ये नहीं है कि हत्या या खुदकुशी की गुत्थी सुलझ गई है. अभी रिपोर्ट सीबीआई के पास आई है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई एम्स की रिपोर्ट का मौजूदा सबूतों से मिलान करेगी. वारदात के रीक्रिएशन और क्राइम सीन की रिपोर्ट से मिलाएगी. गवाहों के बयानों की कसौटी पर कसेगी.

1 COMMENT

  1. […] Sushant Suicide Case: रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है. […]

Comments are closed.