Home ट्रेंडिंग खबरें SSR Suicide Case: AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- नहीं हुई...

SSR Suicide Case: AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- नहीं हुई Sushant की हत्या

253
sushant singh rajput hang himself in his home

Sushant Suicide Case: रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है.

Sushant Singh's death was a suicide, not murder: AIIMS

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी। यह आत्महत्या का मामला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए ये बात कही है। एनडीटीवी को सूत्रों ने ये जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या के को खारिज करते कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है. AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी.

Sushant Singh's death was a suicide, not murder: AIIMS

साफ है कि अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा. यानी अब आगे की तफ्तीश में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?