Home ट्रेंडिंग खबरें अमेरिकी चुनाव का अजब रंगः जागरूकता फैलाने के लिए कपड़े उतार रहे...

अमेरिकी चुनाव का अजब रंगः जागरूकता फैलाने के लिए कपड़े उतार रहे Celebs

246
Amy Schumer, Mark Ruffalo and Other Hollywood Stars Go Topless to Explain Naked Ballots

Sarah Silverman, Mark Ruffalo go naked for Naked Ballots: हॉलीवुड स्टार्स मार्क रफैलो, सारा सिल्वरमैन, क्रिस रॉक, टिफनी हैडिश और एमी शूमर संग अन्य एक नए पीएसए यानी पब्लिक सर्विस अनाउंसमेंट के लिए न्यूड हो गए. ये सभी इस अंदाज में 2020 के यूएस के राष्ट्रपति चुनाव में लोगों को वोट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. सभी सेलेब्स ने अमेरिकी नागरिकों को नियमों के मुताबिक वोट करने के लिए भी कहा.

इस अनोखे अंदाज में वोटिंग के लिए बात करते हुए सारा सिल्वरमैन ने कहा, ‘अगर जैसा मैं बता रही हूं वैसा आप लोगों ने नहीं किया तो आपका बैलट बेकार फेंका भी जा सकता है.’ इस वीडियो की शुरुआत क्रिस रॉक से होती है. वह लोगों का ध्यान खींचने के लिए कहते हैं-मैं न्यूड हूं. इसके बाद हम एक्ट्रेस टिफनी हैडिश को यही कहते हुए देखते हैं. कुछ पल बाद एवेंजर्स के एक्टर मार्क रफैलो आते हैं और कहते हैं, ‘मुझे पता है आप क्या सोच रहे हैं. आप सोच रहे हैं रफैलो अपने कपड़े पहन लो.’

इसके बाद Chelsea Handler आती है और कहती हैं, ‘मुझे वोटिंग के बारे में बात करनी है.’ फिर एक्ट्रेस Ryan Bathe आती हैं और कहती हैं, ‘आपको पता है कि आपका बैलट नेकेड है? जब आपको बैलट आए तो उसपर लिखे नियमों को ध्यान से पढ़ें.’ इसके बाद अन्य एक्टर्स भी यही जानकारी देते हैं.